Watch Video: बाली पर डिपो धारकों का दोतरफा हमला

Monday, Nov 14, 2016 - 02:14 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह): प्रदेश खाद्य आपूर्ति मंत्री जी.एस. बाली द्वारा डिपो धारकों को खुले पैसे न रखने पर कार्रवाई के बयान हिप्र डिपो धारक कल्याण संघ के महासचिव अशोक कवि ने कड़ी आपत्ति दर्ज की है और मंत्री को सुझाव दिया कि ग्राहकों को खुले पैसे देने के लिए डिपो को रोज खुला रखना संभव नहीं होगा। अशोक कवि ने मंत्री के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी कि मंत्री झूठ ही कह रहे है, डिपुओं में तीन दालें आ गई हैं लेकिन हकीकत में अभी एक ही दाल डिपुओं में पहुंची है। 


हिप्र डिपुधारक कल्याण संघ के महासचिव अशोक कवि ने खाद्य आपूर्ति मंत्री बाली की कड़े शब्दो में निंदा की और कहा कि ग्राहकों को खुले पैसे देने के लिए परेशानी आ रही है लेकिन मंत्री का डिपो धारकों पर कार्रवाई करने का बयान देना निदंनीय है। उन्होंने कहा कि खुले पैसे देने की सूरत में एक दिन डिपुओं को बंद रखना पड़ेगा तभी काम चल सकेगा।


हिप्र डिपुधारक कल्याण संघ के महासचिव अशोक कवि ने खाद्य आपूर्ति मंत्री जी.एस. बाली के बयानों पर आपति दर्ज करते हुए कहा कि डिपुओं में केवल एक ही दाल आई है लेकिन बयान तीन दाल आने के दिए जा रहे है जिससे डिपो धारकों को परेशानी हो रही है।