MBA में दाखिले के लिए ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू का शैड्यूल जारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 09:54 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के बिजनैस स्कूल (एचपीयूबीएस) में चल रहे एमबीए कोर्स में दाखिले के लिए ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू का शैड्यूल जारी कर दिया है। ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू 16 से 18 व 20 अगस्त को आयोजित होगा। इसके लिए एचपीयूबीएस ने रोल नंबर वार ग्रुप बनाए गए हैं। सत्र 2022-24 के लिए सब्सिडाइज्ड वर्ग की सीटों पर प्रवेश के लिए यह शैड्यूल जारी किया गया है। विस्तृत शैड्यूल विश्वविद्यालय की वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

सब्सिडाइज्ड व नॉन सब्सिडाइज्ड सीटों पर चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (एचपीयू) ने बीबीए कोर्स में दाखिले के लिए काऊंसलिंग प्रक्रिया के बाद सब्सिडाइज्ड व नॉन सब्सिडाइज्ड सीटों पर चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। सूची जारी करने के बाद उम्मीदवारों को फीस जमा करवाने के लिए समय दिया गया है। सब्सिडाइज्ड सीटों पर चयनित उम्मीदवारों को 11 अगस्त तक फीस जमा करवानी होगी जबकि नॉन सब्सिडाइज्ड सीटों पर चयनित उम्मीदवारों को 16 अगस्त को दोपहर 3 बजे तक फीस जमा करवानी होगी। 

एमए एजुकेशन में प्रवेश के लिए मैरिट सूची जारी
एमए एजुकेशन में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय ने पहली मैरिट सूची जारी कर दी है। इस सूची में शामिल उम्मीदवार अब 12 अगस्त तक फीस जमा करवा सकते हैं। एमए मनोविज्ञान, योगा व बैचलर ऑफ लाइब्रेरी एंड इन्फॉर्मेशन साइंस में प्रवेश के लिए भी मैरिट सूची जारी कर वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दी है और इस सूची में शामिल उम्मीदवार 10 अगस्त तक फीस जमा करवा सकेंगे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News