दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे राज्यपाल, मरीजों का जाना हाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:27 PM (IST)

शिमला (योगराज) : हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आज दीनदयाल अस्पताल का सुबह-सुबह औचक निरीक्षण करने पहुंचे। राज्यपाल को अस्पताल में देख कर अस्पताल प्रशासन भौंचका रह गया।मरीज और तीमारदार भी राज्यपाल को देखकर हैरान रह गए। सुबह करीब 10:00 बजे राज्यपाल अचानक दल बल के साथ अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे मरीजों से मुलाकात कर अस्पताल की सुविधाओं और कमियों के बारे में जाना। राज्यपाल ने अस्पताल में दाखिल मरीजों से भी बातचीत की और अस्पताल द्वारा दी जा रही सुविधाओं के बारे में जाना।
PunjabKesari

राज्यपाल ने कहा कि अस्पताल में मरीजों की संख्या काफी है लेकिन बिस्तरों की कमी है। राज्यपाल ने कहा कि अस्पताल में जो कमियां है उन्हें सरकार के ध्यान में लाकर सुधारने का प्रयास किया जाएगा।जिससे लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके। गौरतलब है कि दो दिन पहले राज्यपाल शिमला के गर्ल पोर्टमोर स्कूल में भी अचानक निरीक्षण पर पहुंच गए थे।राज्यपाल को अभी पद भार संभाले कुछ ही दिन हुए है लेकिन राज्यपाल की सक्रियता देखते हुए लगता है कि राज्यपाल प्रदेश के लोगों की सुविधाओं परेशानियों को लेकर काफी चिंतित हैं।
PunjabKesari

जबकि यही कार्य सरकार के मंत्रियों का था जिन्हें जनता ने चुना ही इसी कार्य के लिए था लेकिन सरकार के मंत्रियों के पास लोगों सुविधाओं और परेशानियों को जानने और सुनने के लिए समय ही नहीं है। खैर देखना होगा कि राज्यपाल प्रदेश के लोगों की परेशानियों को कैसे और कब तक दूर करते हैं या राज्यपाल का निरीक्षण केवल मात्र औपचारिकता तक ही सीमित रहता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News