बदले की भावना से काम नहीं कर रही सरकार, पूर्व सरकार ने बिना बजट के खोले संस्थान

Sunday, Oct 14, 2018 - 09:29 PM (IST)

कुमारसैन: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार किसी भी प्रकार के भेदभाव की राजनीति से कार्य नहीं कर रही है। कुमारसैन में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पूर्व सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पूर्व में सरकार ने बिना किसी बजट के स्कूल, कालेज व अन्य संस्थान खोले लेकिन हमारी सरकार बनने के बाद हमने बिना किसी भेदभाव के पुराने खोले गए संस्थानों को सुचारू रूप से क्रियान्वित कर चलाया ताकि लोगों को सुविधा हो सके। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद से प्रदेश में टोपी की राजनीति भी समाप्त हो गई, साथ ही निचले व ऊपरी हिमाचल की राजनीति को भी विराम मिला है क्योंकि इस बार प्रदेश में बीच का मुख्यमंत्री बना है।

देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगले 20 वर्षों तक जरूरत
उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगले 20 वर्षों तक जरूरत है क्योंकि मोदी जी पर पिछले 4 वर्षों में कोई भी आरोप नहीं लगा है। उन्होंने कहा कि पिछले 9 माह में केन्द्र से मोदी सरकार ने 9 हजार करोड़ रुपए का बजट प्रदान किया है, जिससे प्रदेश में विकास को गति मिलेगी।

विधायक को अब सड़कों पर बैठने की आवश्यकता नहीं
उन्होंने स्थानीय विधायक राकेश सिंघा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे जनता के लिए समर्पित हैं और उन्हें अब सड़कों पर बैठने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी और न ही सरकार किसी प्रकार के बदले की भावना से कार्य कर ही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पिछले 5 जनमंच कार्यक्रमों में हजारों लोगों की समस्याएं मौके पर ही हल की जा रही हंै। जिसमें गांव-गांव में प्रदेश सरकार के मंत्री व अधिकारी जाकर मौके पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं।

Vijay