मेडिकल कॉलेज में कोविड 19 सेंपलिंग मशीन सुक्खू नहीं सरकार लगवा रही : नरेंद्र ठाकुर

Wednesday, Jul 01, 2020 - 12:41 PM (IST)

हमीरपुर, (राजीव) : हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में लग रही कोरोना सेंपलिंग की मशीन पर राजनीति गर्मा गई है। पिछले कल नादौन के विधायक सुखविंदर सिंह सुक्खू ने मेडिकल कॉलेज में लग रही मशीन का श्रेय खुद को दिया था, लेकिन मंगलवार को सदर के भाजपा विधायक नरेंद्र ठाकुर ने प्रेसवार्ता में कहा कि सुक्खू झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज में कोरोना सेंपलिंग व अन्य 2-3 और मशीनें प्रदेश सरकार द्वारा लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जब विधायक निधि पर रोक लग गई है तो नादौन के विधायक को कहां से विधायक निधि मिल गई। वही विधायक निधि भी सरकार की ही होती है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा विकास के कार्य मे अड़ंगा डालती है। विधायक नरेंद्र ठाकुर ने पत्रकारों के एक सवाल का जबाब देते हुए कहा कि हमीरपुर जिला में संगठन व सरकार में तालमेल की कमी है और बाकी पूरे प्रदेश में ऐसा नहीं है। विधायक यही नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा कि सबको पता है कि कमी क्या है। ठाकुर ने मंत्रीमंडल के विस्तार में हो रही देरी व हमीरपुर को इसमें जगह मिलने के एक सवाल के जबाब में कहा कि मंत्रीमंडल में हो रही देरी से पार्टी के बीच और बाहर भी चर्चाओं का माहौल गर्म है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि हमीरपुर जिला को भी मंत्रीमंडल में राजनीतिक लिहाज से स्थान मिलना बहुत जरूरी है। जब उनसे पूछा गया कि आप मंत्रीमंडल में शामिल हो रहे हैं या नहीं तो उन्होंने कहा कि ये मुख्यमंत्री का अधिकार क्षेत्र है लेकिन वे हमीरपुर जिला में भाजपा के सीनियर विधायक है और उन्हें उम्मीद है कि हमीरपुर को मंत्रीमंडल में स्थान मिलेगा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने से महंगाई नहीं बढ़ेगी और कांग्रेस बेवजह शोर मचा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल से आगे बढ़ने के लिए देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए पेट्रोल-डीजल व शराब के दाम बढ़ने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इस दौरान उनके साथ मण्डल अध्यक्ष रमेश शर्मा, महामंत्री सुरेश सोनी व मीडिया प्रभारी बन्याल भी मौजूद रहे।
 

Edited By

prashant sharma