सरकार ने 32 सहायक प्राध्यापकों को कालेजों में दी नियुक्ति, जानिए कौन-कहां भेजा

Monday, Jul 09, 2018 - 06:29 PM (IST)

शिमला: प्रदेश सरकार ने राज्य लोक सेवा आयोग की सिफारिशों पर कालेजों में शिक्षा विषय और राजनीति शास्त्र विषय में 32 सहायक प्राध्यापकों को नियुक्ति दी है। इस दौरान शिक्षा विषय में 14 व राजनीति शास्त्र के 18 सहायक प्राध्यापक को नियुक्ति दी गई है। शिक्षा सचिव की ओर से इस संबंध में सहायक प्राध्यापकों के तैनाती आदेश भी जारी किए गए  हैं। इन आदेशों के तहत शिक्षा विषय में अनुपमा कटोच को हमीरपुर कालेज, गौरव महाजन को धर्मशाला, प्रियंका वर्मा को नाहन, रानी को पालमपुर, करण कुमार को ऊना, अमित शर्मा को घुमारवीं, निशा मानटा को नालागढ़, पवन कुमार को जोगिंद्रनगर, शुक्ला रानी को कुल्लू, परनीता कुमारी को चम्बा, सोनिका सोमवाल को  बिलासपुर, अजिंद्र सिंह को रामपुर, सुमन भारद्वाज को मंडी और रंजना कुमारी को सोलन कॉलेज में नियुक्ति दी गई है।


राजनीति शास्त्र विषय में ये हुए नियुक्त
राजनीति शास्त्र विषय में सोनिया चौधरी को इंदौरा कालेज, बसंत लाल को ठियोग, अजय कुमार को भलेई, बिंदिया चंदेल को धर्मपुर, सूरज मनी को मंडी, शशि किरण को जयनगर, प्रेमदास को भरमौर, देवेंद्र सिंह को चौपाल, नरेश कुमार को पांगी, मनीला गुप्ता दाड़लाघाट, करण मोहिल को सलूणी, डिंपल ठाकुर दिग्गल, भारती गुप्ता को घुमारवीं, केवल कृष्ण को तेलका, मीनाक्षी जोहल को चंबा, जय किरण को अम्ब, ममता शर्मा को रामशहर और वेद प्रकाश को भराली कालेज में नियुक्ति दी गई है।


राजनीति शास्त्र के 5 सहायक प्राध्यापक बदले
प्रदेश सरकार ने राजनीति शास्त्र विषय के पांच सहायक प्राध्यापकों के तबादला आदेश जारी किए हैं। इनमें प्रतिभा को भराली कालेज से पांवटा साहिब कालेज, सुरेंद्र सिंह पांगी से हरीपुर मनाली, राकेश कुमार को हरीपुर मनाली से कुल्लू, कपूर चंद को पांवटा साहिब से आनी और विपन कुमार को ठियोग से आर.के.एम.वी. शिमला भेजा गया है।

Vijay