Bhushan Jewellers की स्वर्ण समृद्धि योजना शुरू, विजेताओं को मिलेगा ये Special Gift (Video)

Tuesday, Sep 10, 2019 - 05:58 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): भूषण ज्वैलर्स अपने ग्राहकों के लिए इस वर्ष भी आकर्षक स्कीम लेकर आया है। भूषण ज्वैलर्स ने इस वर्ष भी स्वर्ण समृद्धि योजना लॉन्च की है। यह स्कीम 10 सितम्बर से 14 दिसम्बर तक चलेगी। इस योजना के तहत खरीददारी करने पर पहले पुरस्कार के तौर पर अढ़ाई लाख के आभूषण जीतने का मौका होगा जबकि 2 भाग्यशाली विजेताओं को दुबई टूअर पर जाने का अवसर मिलेगा। योजना के तहत कुल 101 ईनाम रखे गए हैं, जिनमें 3 एक्टिवा स्कूटर, 5 एलईडी टीवी (32 इंच), 5 वाशिंग मशीन, 15 स्ट्रॉली बैग, 15 डिनर सैट, 15 इंडक्शन, 20 क्विल्ट सैट व 20 स्ट्रीम प्रैस भी शामिल हैं।

सोने-चांदी और डायमंड आभूषणों की विस्तृत रेंज उपलब्ध

भूषण ज्वैलर्स के शोरूम में सोने-चांदी और डायमंड आभूषणों की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। इससे भी जरूरी है ग्राहकों का भरोसा, जो ग्राहक एक बार शोरूम में पहुंचता है वो भूषण परिवार का हिस्सा बन कर रह जाता है। यही कारण है कि प्रदेश के हर जिले से लोग आभूषण खरीदने के लिए भूषण ज्वैलर्स आते हैं। इसमें एंटीक, कुंदन, टेंपल, पारंपरिक पहाड़ी ज्वैलरी की पूरी रेंज आकर्षक डिजाइन्स के साथ उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त चांदी के आभूषणों में बैंकॉक की ज्वैलरी, टरकीयन व इटालियन चेन की विभिन्न किस्में भी ग्राहकों को लुभा रही हैं। इसी तरह ग्राहकों की मांग को देखते हुए चांदी के बर्तन, शोपीस तथा अन्य सभी प्रकार के घरेलू सजावटी सामान भी विशेष रूप से तैयार किए जा रहे हैं।

क्या बोले भूषण ज्वैलर्स के मालिक

भूषण ज्वैलर्स के मालिक विनय गुप्ता ने बताया कि इस वर्ष स्वर्ण समृद्धि योजना शुरू की है। वर्ष 2018 में सौभाग्य उत्सव योजना लॉन्च की थी, जिसमें प्रथम पुरस्कार के तौर पर कार भेंट की गई थी। इसी तरह वर्ष 2017 में धन लक्ष्मी योजना के तहत लाखों रुपए के  नकद ईनाम वितरित किए थे।

Vijay