बकरियां चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 लोग गिरफ्तार

Saturday, Apr 21, 2018 - 08:27 PM (IST)

ज्वालामुखी: ज्वालामुखी उपमंडल के खुंडियां गांव में गत 28 मार्च को गद्दी पवन कुमार की 41 बकरियों व एक भेड़  को चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए खुंडियां पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 वाहन भी बरामद किए हैं, जिन्हें चुराई हुई बकरियों व भेड़ को ले जाने में प्रयुक्त किया गया था। 


मंडी के गांव भौर में दबिश देकर किया गिरफ्तार 
मिली जानकारी के अनुसार मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिला मंडी के गांव भौर में कुछ लोगों के पास अचानक काफी बकरियां देखी गईं, जिस पर खुंडियां थाना प्रभारी सुशील गौतम के नेतृत्व में ए.एस.आई. सुरेश कुमार, मुख्य आरक्षी रविंद्र कुमार व आरक्षी जितेंद्र के दल ने उक्त गांव में गद्दी पवन कुमार के साथ दबिश दी। पुलिस दल ने भौर गांव के गोबिन्द राम के स्लाटर हाऊस से 2 जिंदा बकरियां बरामद कीं, जिन्हें गद्दी पवन कुमार ने पहचान लिया। 


2 आल्टो कारें व एक पिकअप जीप भी बरामद 
डी.एस.पी. ज्वालामुखी योगेश दत्त जोशी ने पुष्टिï करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 आल्टो कारें (एच.पी.33डी.-8927 व एच.पी.33डी-9144) तथा एक पिकअप जीप (नं. एच.पी.31-5869) भी कब्जे में ली है तथा आरोपियों से बकरियों को बेच कर कमाए गए 2,39,000 रुपए भी बरामद किए हैं। डी.एस.पी. योगेश दत्त जोशी ने बताया कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि वे किन अपराधों में शामिल हैं। 

Vijay