चिंतपूर्णी में युवती का हंगामा, होटल कर्मियों पर लगाया मारपीट व गाली-गलौच का आरोप

Sunday, Jun 02, 2019 - 09:12 PM (IST)

चिंतपूर्णी: चिंतपूर्णी के एक होटल में रात डेढ़ बजे के करीब जालंधर की एक युवती ने खूब हंगामा किया। यही नहीं, उक्त लड़की ने होटल वालों पर उसके साथ मारपीट व गाली-गलौच करने का आरोप भी लगाया। युवती ने रात के समय में अपने साथ हुए दुव्र्यवहार की आपबीती पुलिस को सुनाई, जिस पर चिंतपूर्णी पुलिस युवती को साथ लेकर उक्त होटल में पहुंची और होटल मालिक व उसके कारिंदों से पूछताछ की लेकिन उक्त होटल देहरा थाना के अंतर्गत आने के कारण रात को देहरा पुलिस भी मौके पर पहुंची। बाद में दोनों पक्षों में समझौता होने के कारण पुलिस में इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

युवती को होटल में अकेला छोड़ गए 2 युवक

जानकारी के अनुसार जालंधर (पंजाब) की एक युवती शनिवार रात 11 बजे के करीब चिंतपूर्णी पहुंची, उसके साथ 2 युवक भी थे। उन्होंने एक होटल में कमरा लिया लेकिन रात को लड़की के साथ आए युवक कमरे से गायब हो गए और कमरा लेने के लिए दिया अपना आई.डी. प्रूफ भी होटल वालों से ले गए। लड़कों द्वारा लड़की को होटल में अकेला छोड़कर भाग जाने के बाद होटल कर्मियों ने युवती को कमरा खाली करने के लिए कहा तो युवती आगबबूला हो गई और होटल मालिक व होटल कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए हंगामा डाला। होटल कर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोका तो युवती ने गश्त पर जा रही पुलिस को रोककर मनगढ़ंत कहानी सुना दी और उलटा होटल वालों पर ही झूठे आरोप जड़ दिए, जिस पर देहरा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों की बात सुनी और बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

क्या कहती है पुलिस

थाना प्रभारी चिंतपूर्णी जगबीर ठाकुर ने बताया कि रात को ऐसा मामला हुआ था। पुलिस को युवती ने होटल वालों द्वारा अभद्र व्यवहार करने की बात कही गई। मामला देहरा का होने के कारण देहरा पुलिस को सूचित कर दिया था। वहीं देहरा थाना के प्रभारी प्यार चंद ने बताया कि पुलिस रात को मौके पर गई थी। युवती के बयान लिए गए। युवती ने 2 युवकों के साथ कमरा लिया हुआ था। दोनों पक्षों में आपसी राजीनामा हो गया है, जिस कारण कोई मुकद्दमा दर्ज नहीं हुआ है।

Vijay