कोरोना टैस्ट से पहले युवती ने की थी Shopping, दुकान मालिक व स्टाफ क्वारंटाइन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 11:00 PM (IST)

सोलन (ब्यूरो): सोलन के धर्मपुर में एक निजी होटल में संस्थागत क्वारंटाइन कोरोना संक्रमित एमबीबीएस की छात्रा ने कुमारहट्टी में नाहन रोड पर स्थित कपड़े की दुकान में खरीददारी की थी। प्रशासन ने सूचना मिलने पर दुकान को एहतियातन सील कर दिया है। जानकारी के अनुसार छात्रा क्वारंटाइन सैंटर से अपना कोरोना का टैस्ट करवाने के लिए जब एमएमयू अस्पताल गई थी तो उसने इस दौरान उक्त दुकान में खरीददारी की थी।

छात्रा करीब 2 दिन पूर्व ही कोरोना पॉजिटिव आई है। दुकान मालिक को जब उक्त छात्रा के कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला तो उन्होंने जिला स्वास्थ्य अधिकारी सोलन डॉ. एनके गुप्ता को सारी जानकारी दी। प्रशासन ने दुकान मालिक व स्टाफ को होम क्वारंटाइन कर दिया है। छात्रा यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। हालांकि वह एक होटल में संस्थागत क्वारंटाइन थी लेकिन सैंपल के लिए उसे एमएमयू अस्पताल जाना पड़ा।

अब स्वास्थ्य विभाग इसके प्राइमरी कॉन्टैक्ट खंगालने में लग गया है। आज छात्रा के माता-पिता का भी सैंपल लिया जाएगा। जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि एहतियात के लिए कपड़े की दुकान को बंद किया गया है। 5 दिन के बाद इनके सैंपल लेकर कोरोना टैस्ट करवाया जाएगा। उस रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News