घर से भागी लड़की के मामले में परिजनों में बढ़ा रोष, धरना-प्रदर्शन की दी चेतावनी

Saturday, Nov 09, 2019 - 05:00 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र से लगभग एक माह पहले घर से भागी लड़की के मामले में परिजनों ने पुलिस की भूमिका पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। शनिवार को बंजरग दल के प्रांत अध्यक्ष तुषार डोगरा के नेतृत्व में लड़की के परिजनों में थाने में आकर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए कि जिस दिन पुलिस लड़की व लड़के को पकड़ कर नालागढ़ से लाई थी तो उस दिन लड़की को किसी प्रकार का नशा दिया गया था, जिसके संदर्भ में थाना प्रभारी को अवगत भी करवाया गया था फिर भी पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई की है।

शादी के प्रमाण पत्र भी असली नहीं, होनी चाहिए छानबीन

परिजनों का कहना है कि लड़के वालों की तरफ से जो शादी के प्रमाण पत्र थाने में दिए गए हैं वे भी असली नहीं हैं, उनकी भी तह तक छानबीन होनी चाहिए। परिजनों द्वारा लड़की से मिलने की बार-बार मांग करने पर भी पुलिस एक महीने से टालमटोल कर रही है कि लड़की आ रही है और मिला देंगे लेकिन आज तक परिजनों को लड़की से नहीं मिलाया गया है जबकि लड़की का पिता बीमार होकर बिस्तर पर पड़ा है।

पुलिस को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

परिजनों व बंजरग दल के पदाधिकारियों ने पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है कि पुलिस वाले लड़की को परिजनों से मिलाएं अन्यथा फिर थाने में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष कैप्टन विजय पाल, जिला मंत्री अंकित चंदेल, नगर अध्यक्ष लक्की शर्मा, नगर मंत्री प्रवीण, अमर देव  तथा बिटिया फाऊंडेशन की अध्यक्ष सीमा संख्यान व नीरज आदि मौजूद थे।

Vijay