कालाअंब में आत्महत्या के 2 मामले, युवती व युवक ने फंदा लगाकर दी जान

Saturday, Mar 06, 2021 - 11:51 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): जिला सिरमौर में सामने आ रहे आत्महत्याओं के मामले लगातार ङ्क्षचता बढ़ाते जा रहे हैं। अब कालाअंब क्षेत्र में एक साथ सामने आए 2 आत्महत्याओं के मामलों ने सबको झकझोर कर रख दिया है। यहां जाट्टांवाली में एक स्थानीय युवक ने तो वहीं खैरी में एक प्रवासी युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक कई वर्ष पहले चोट लगने के कारण मानसिक रूप से परेशान था। उधर, जानकारी मिली है कि युवती ने प्यार के चक्कर में ऐसा कदम उठाया है।

डीएसपी हैडक्वार्टर ने बताया कि जाट्टांवाली क्षेत्र का रवि कुमार (28) पिछले करीब 28 फरवरी से लापता हो गया था। इसके बाद 2 मार्च को पुलिस थाना में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस युवक की तलाश कर रही थी। इसी बीच युवक का शव साथ लगते जंगल में पेड़ से लटका हुआ पाया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि युवक को कुछ साल पहले चोट लगी थी, जिसके बाद से ही वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और उसने ऐसा कदम उठाया। डीएसपी ने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस फिर भी हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक की शादी हो चुकी है और उसका करीब 10 माह का बच्चा भी है। 

उधर, खैरी क्षेत्र में रह रही मध्य प्रदेश की करीब 23 वर्षीय एक युवती ने कमरे में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। डीएसपी ने बताया कि युवती यहां अपने पिता व भाई के साथ रह रही थी और एक धागा फैक्टरी में काम करती थी। बीते दिन युवती काम करने के बाद घर लौटी तो रात के समय युवती ने अपने घर में फंदा लगा लिया। बताया जा रहा है कि युवती किसी युवक को चाहती थी, लेकिन उसका विवाह कहीं ओर हो रहा था। इसके चलते युवती ने ऐसा कदम उठाया।  जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Content Writer

Vijay