फिर धंसी घाटी नारी सड़क, गाड़ियां फंसी, लोगों ने खानापूर्ति करने के लगाए आरोप

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 10:48 AM (IST)

कांगड़ा, (अरविंद): लोक निर्माण विभाग कोटला बेहड़ के अंतर्गत पड़ती घाटी नारी से कोटला बेहड़ सड़क दोबारा धंसने से स्थानीय लोगों ने रोष प्रकट किया है। स्थानीय लोगों अनिल कुमार, राजेन्द्र कुमार, ममता, अभिलक्ष्य, विजय कुमार, सुधीर, मुन्ना व राजेश कुमार ने कहा कि 15 जुलाई के आसपास यह सड़क धंसना शुरू हुई थी और तब बड़े वाहनों के लिए सड़क बिल्कुल बंद रही, जिस कारण स्थानीय लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा था।

इस सड़क की खबर लगने के बाद लोक निर्माण विभाग ने खानापूर्ति कर यहां मिट्टी डलवा दी, परन्तु देर रात एक गाड़ी इसमें बुरी तरह फंस गई और गनीमत रही कि चालक को चोटें नहीं आई। वहीं वीरवार को दिन में भी यहां एक गाड़ी फंसी रही और स्थानीय लोगों की मदद से निकाली गई। ग्राम पंचायत घाटी के प्रधान राजेश्वर सिंह ने कहा कि देर रात इस सड़क को लेकर सहायक अभियंता को सूचित किया गया परन्तु समस्या का कोई हल नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- फिर बनेगा पंडोह से कुल्लू-मनाली तक हाईवे, प्रभावित नहीं होंगे पर्यटन कारोबार

वहीं लोगों ने कहा कि यहां 4 स्कूली बच्चों की बसें व गाड़ियां रोजाना निकलती हैं और अगर कोई हादसा इस सड़क पर हो गया तो लोग विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगे। सहायक अभियंता लोक निर्माण विभाग डाडासीबा राजन कौशल ने कहा कि इस सड़क के बारे में पता करता हूं क्या मामला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News