मिठाई की दुकान में गैस सिलैंडर ब्लास्ट, 3 दुकानें जलकर राख (Watch Pics)

Thursday, Jul 12, 2018 - 05:49 PM (IST)

परौर: वीरवार दोपहर 3 बजे के करीब भवारना थाना के अंतर्गत आते परौर बस स्टैंड पर स्थित एक मिठाई की दुकान में गैस सिलैंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे पलक झपकते ही 3 दुकानें राख के ढेर में तबदील हो गईं। बताया जा रहा है कि यह हादसा चाय बनाते समय हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार मिठाई की दुकान के मालिक सतीश ने जब चाय बनाने के लिए गैस जलाई तो इस दौरान गैस सिलैंडर ने आग पकड़ ली, जिसे देख वह दुकान से बाहर की ओर भागा।

इसके तुरंत बाद गैस सिलैंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे मिठाई की दुकान के साथ लगती 2 मनियारी की दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं। वहीं साथ लगती सब्जी की दुकान को भी नुक्सान पहुंचा है। जैसे ही दुकान में आग लगी तो इसकी सूचना पालमपुर फायर ऑफिस को दी गई।


मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गई। इस हादसे में लाखों रुपए का नुक्सान हुआ बताया जा रहा है। वहीं पुलिस प्रशासन भी मौके पर मुस्तैद दिखा। आग बुझाने में स्थानीय टैक्सी स्टैंड के चालक, दुकानदार व आसपास के गांवों के लोगों ने काफी सहयोग किया। समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सकता है राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित इन दुकानों में आग लगने से यातायात भी प्रभावित हुआ।

Vijay