विदेशी महिला से गैंगरेप मामला: शातिरों का बनवाया स्कैच, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

Tuesday, Oct 30, 2018 - 09:46 AM (IST)

मनाली: रशियन पर्यटक महिला से मनाली में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने शहर के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। इस मामले में अभी तक करीब 75 लोगों से पुलिस ने पूछताछ की है और एक स्कैच आर्टिस्ट की मदद से भी शातिरों का स्कैच तैयार करवाया गया है। 25 अक्तूबर की रात को शातिरों द्वारा डूंगरी के जंगल में बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया था। 

पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में यह पता चला है कि जिन शातिर 2 लोगों ने विदेशी पर्यटक महिला के साथ उक्त वारदात को अंजाम दिया है वे वारदात के कुछ घंटे पहले से महिला का पीछा कर रहे थे और ऐसे मौके की तलाश में थे जब महिला अकेली हो। हुआ भी कुछ ऐसा ही महिला व उसके साथ चल रहा नेपाली मनाली का रास्ता भटक गए और वे जंगल में जा पहुंचे। अंधेरा होने पर जहां शातिरों ने महिला के साथ चल रहे नेपाली को वारदात को अंजाम देने से पहले पीटा, वहीं उसे वहां से भगा भी दिया तथा महिला को अकेला पाते ही शातिरों ने उसके साथ उक्त घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

फुटेज में 2 लोगों की तस्वीर: एस.पी.
एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में पुलिस शहर के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। उनका कहना है कि पुलिस ने क्राइम सीन के आसपास के क्षेत्रों के करीब 75 लोगों से पूछताछ की है। उन्होंने बताया कि पुलिस पीड़िता के साथ जा रहे नेपाली से भी पूछताछ कर रही है और सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज में 2 लोगों की तस्वीर भी वारदात वाली जगह से कुछ दूरी पर पुलिस को मिली है जिसे एक्सपर्ट की मदद से साफ  करवाया जा रहा है। उनका कहना है कि कुछ लोगों पर पुलिस को शक भी है और जल्द ही इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। 
 

Ekta