बद्दी में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला से गैंगरेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, Nov 27, 2019 - 04:17 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): बद्दी में एक महिला व उसके बेटे को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर बेहोश करने के बाद महिला के साथ 3 लोगों ने दुराचार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश करने की प्रक्रिया जारी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने पुलिस में दर्ज करवाई
शिकायत में बताया कि उसका 7 साल का लड़का है। उसने 18 नवम्बर को अंकित को फोन किया कि उसे बद्दी में नौकरी दिला दे। इस पर अंकित ने कहा कि आप बद्दी आ जाओ। वह बेटे के साथ बद्दी के जाने लगी तो अंकित ने फोन पर कहा कि पिंजौर आ जाओ, वहां से बद्दी के लिए इकट्ठे चलेंगे।

इस पर वह पिंजौर से बद्दी के लिए आए तो अंकित उसे अपने क्वार्टर ले गया, जहां राकेश और दीपू नामक 2 युवक पहले से ही मौजूद थे। इस दौरान अंकित ने उसे व उसके बेटे को कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई, जिसके बाद राकेश, अंकित व दीपू ने उसके साथ दुराचार किया। बाद में उसे व उसके बेटे को बेहोशी की हालत में रास्ते में छोड़ दिया।

महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान अंकित शर्मा (30) पुत्र कमल देव गांव व डाकघर पंजोहा, थाना अम्ब, जिला ऊना जोकि बद्दी में ट्रक ड्राइवर की नौकरी करता है, राकेश कुमार (28) पुत्र रंजीत गांव व डाकघर अंदौरा, थाना अम्ब, जिला ऊना व मनदीप कुमार (27) पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी होशियारपुर (दोनों ही पेशे से मैकेनिक) के रूप में हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने बताया की पिंजौर थाना से जीरो एफआईआर उन्हें प्राप्त हुई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से एक आरोपी पंजाब होशियारपुर का रहने वाला है और 2 आरोपी जिला ऊना के रहने वाले हैं। आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया जारी है।

Vijay