हिमाचल में BJP ऐसे मानने जा रही है PM Modi का जन्मदिन, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 05:19 PM (IST)

शिमला (योगराज): 17 सितम्बर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन भाजपा सेवा कार्यों को करके मनाने जा रही है। प्रदेश में भी 14 से 20 सितम्बर तक भाजपा जनसेवा के कई कार्यक्रम आयोजित कर एक सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाएगी। यह बात प्रदेश के सेवा सप्ताह प्रभारी गणेश दत्त ने प्रैस वार्ता में कही। उन्होंने बताया कि सेवा सप्ताह के दौरान प्रदेश के सभी क्षेत्रों में ब्लड डोनेशन कैम्प, वृद्ध आश्रमों में फल वितरण व भोजन की व्यवस्था, आंखों का चैकअप, हैल्थ चैक सहित कई जनसेवा के कायक्रम आयोजित किए जाएंगे, साथ ही दिव्यांग बच्चों के पुनस्र्थापन के कार्यक्रम को चलाने का पार्टी ने निर्णय लिया है, जिसमें 10 से 100 दिव्यांग बच्चों को पुनस्र्थापित करने का लक्ष्य रखा गया है।

प्लास्टिक उपयोग के खिलाफ भी चलाएंगे अभियान

उन्होंने कहा कि इस दौरान स्वच्छता अभियान के साथ प्लास्टिक उपयोग के खिलाफ भी अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान प्लास्टिक को इकट्ठा करके रिसाइकल करने को दिया जाएगा। पंचायत स्तर में अभियान को पहुंचाने के लिए सभी लोगों को पार्टी से हटकर काम करने का आग्रह किया गया है ताकि पंचायतें भी स्वच्छ हो सकें। प्रधानमंत्री मोदी के इस अभियान को गांव-गांव और जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। भाजपा का आई.टी. सैल द्वारा भी सेवा सप्ताह के दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से अभियान को लेकर हर रोज पोस्ट डाली जाएगी।

पार्टी ने मंडल स्तर पर किया समितियों का गठन

उन्होंने कहा कि अभियान को सफल बनाने के लिए पार्टी ने मंडल स्तर पर समितियों का गठन किया है और जिला अध्यक्ष को जिला का संयोजक बनाकर 4 सदस्यों की टीम अभियान को लोगों तक पहुंचाने के लिए बनाई गई है। उन्होंने कहा कि पानी बचाने को लेकर भी सेवा सप्ताह के दौरान लोगों को जागरूक किया जाएगा। कार्यक्रम को लेकर पार्टी सारा ब्यौरा केंद्रीय पार्टी नेतृत्व को भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News