जुआरियों को रंगे हाथों पकड़ने गई पुलिस पर 7 लोगों ने किया Attack

Tuesday, Oct 29, 2019 - 11:10 AM (IST)

चम्बा (विनोद): मसरूंड में जुआ खेलते हुए लोगों को रंगे हाथों पकडऩे व अपनी जांच प्रक्रिया को अंजाम देने के बाद वापिस लौट रही पुलिस टीम पर सात लोगों ने उनका रास्ता रोककर उन पर हमला कर उनके साथ मारपीट की। सदर थाना चम्बा के प्रभारी प्रशांत ठाकुर के साथ गई इस पुलिस टीम के साथ मारपीट करने वाले सात लोगों के खिलाफ सदर पुलिस थाना चम्बा में भारतीय दंड संहिता की धारा 353, 332, 186, 504, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि मसरूंड में बड़े स्तर पर जुआ खेला जा रहा है।

इस पर सदर पुलिस थाना प्रभारी प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसने मौके पर ताश के पत्तों व 74 हजार 190 रुपए दावं पर लगे हुए अपने कब्जे में लेकर उक्त लोगों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत कार्रवाई अमल में लाई। अपनी जांच प्रक्रिया को अमल में लाने के बाद जब उक्त पुलिस टीम वापिस लौटने के लिए अपने सरकारी वाहन के पास पहुंची तो कुछ लोगों ने अपने वाहन को उनके वाहन के आगे खड़ा कर उनका रास्ता रोक दिया।

इस पर जब पुलिस वालों ने उन्हें वाहन हटाने के लिए कहा तो उक्त लोगों ने पुलिस टीम पर हमला बोल कर उसके साथ मारपीट करी। पुलिस टीम ने मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में अपना मैडीकल करवाया और नंदीश्वर पुत्र, व्यास देव, पवन पुत्र चैन लाल, मोहित, ओमराज, रिंकू व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है।

 

kirti