टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन ना किए जाने से रेहड़ी फड़ी धारकों में रोष, किया धरना प्रदर्शन (Video)

Monday, Sep 23, 2019 - 02:12 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर में टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन नहीं किए जाने की वजह से रेहड़ी फड़ी धारकों ने डीसी कार्यालय गेट पर धरना प्रदर्शन किया। सीटू के बैनर तले हुए धरना प्रदर्शन के दौरान सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर, अनिल मनकोटिया रेहड़ी फड़ी यूनियन प्रधान ब्रहम दास भी मौजूद रहे।

 डीसी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन के दौरान प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए गए और रेहड़ी फड़ी धारकों को बिना वजह तंग करने का आरोप भी लगाया गया। रेहड़ी फड़ी धारकों ने दो टूक शब्दो में प्रशासन को चेताया है कि जल्द टाउन वेंडिंग कमेटी का गठन नहीं किया गया तो सभी रेहड़ी फड़ी धारक अपनी रेहड़ियां डीसी कार्यालय में आकर खड़ी कर देंगे।

सीटू राष्ट्रीय सचिव कश्मीर सिंह ठाकुर ने कहा कि आज बिना टोकन की रेहड़ियां लगाई जा रही है और बिना मतलब की कमीशन की उगाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि टाउन एंड वेंडिंग कमेटी का गठन आज तक नहीं किया गया है जबकि वर्ष 2014 से इसका प्रावधान है। 

उन्होंने कहा कि मासिक किराए की बढ़ोतरी की वजह से रेहड़ी फड़ी धारक परेशानी के दौर में है। उन्हेांने कहा कि अभी तो रेहड़ी फड़ी धारक सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर रहे है लेकिन समस्या का हल नहीं हुआ तो रेहड़ी फड़ी धारक सडकों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे।

Edited By

Simpy Khanna