कोरोना के मामले आने के बाद हटली चैक पोस्ट व सिहुंता चौकी का पूरा स्टाफ क्वारंटाइन

punjabkesari.in Saturday, Apr 18, 2020 - 08:22 PM (IST)

चुवाड़ी (ब्यूरो): कोरोना पॉजीटिव पाए गए सिहुंता क्षेत्र के व्यक्ति तथा उसके 2 साथियों केगैर-जिम्मेदार रवैये के चलते उसके परिवार व संपर्क में आए लोगों के साथ ही दर्जनों पुलिस कर्मियों को क्वारंटाइन होना पड़ा है। हटली चैक पोस्ट के पुलिस तथा होमगार्ड के 13 जवानों को हटली में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है। इसके अलावासिहुंता चौकी में 17 लोगों के पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन करना पड़ा है। चौकी को सैनिटाइज करने के बाद अब नया स्टाफ हटली तथा सिहुंता में पहुंच गया है।

बता दें कि सिहुंता क्षेत्र का कोरोना पॉजीटिव व्यक्ति डेराबस्सी से सिहुंता क्षेत्र के ही 2 अन्य साथियों के साथ 27 मार्च को देर रात जिला के प्रवेशद्वार हटली पहुंचा था। इन लोगों को रोकने पर इन लोगों ने पुलिस टीम के साथ बहसबाजी भी की थी। उनको उलझते देख पुलिस टीम इन्हें पुलिस चौकी सिहुंता ले आई जहां 28 मार्च को उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद इन तीनों को 2 अप्रैल को थुलेल में क्वारंटाइन कर दिया गया था।

जालंधर से लौटे उक्त व्यक्ति के 15 अप्रैल को कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद 27 मार्च को डेराबस्सी से लौटे 3 में से एक व्यक्ति की रिपोर्ट भी 17 अप्रैल को पॉजीटिव आई है। लिहाजा इसी के चलते अब हटली चैक पोस्ट समेत सिहुंता चौकी के पूरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर नया स्टाफ तैनात किया गया है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मधुमेह की बीमारी के चलते एक पुलिस कर्मी का सैंपल भी लिया है। एसएचओ चुवाड़ी रोहित गुलेरिया ने बताया कि हटली तथा सिहुंता पुलिस की टीम को क्वारंटाइन कर नए स्टाफ की तैनाती कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News