स्व. स्वदेश चोपड़ा जी की पुण्यतिथि पर सोलन में लगा Free Medical Camp(Video)

Sunday, Jul 07, 2019 - 04:13 PM (IST)

सोलन( नरेश पाल) : सेवा, स्नेह एवं सद्भाव की प्रतिमा स्व. श्रीमति स्वदेश चोपड़ा जी की चतुर्थ पुण्यतिथि पर पंजाब केसरी ग्रुप बद्दी की मलपुर पंचायत में निशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया। इस दौरान मरीजों को मुफ्त दवाइयां भी वितरित की जाएंगी। जिसमें 205 लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। इस मौके पर दून के विधायक परमजीत पम्मी मुख्यातिथि थी जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षा हिमाचल जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दर्शन सिंह सैनी की।  

बताया जा रहा है कि इस कैम्प का आयोजन सोलन, कुल्लू, हमीरपुर, शिमला में भी किया गया है। जिसमें लोगों का खासा उत्साह देखने को मिला। बच्चों से लेकर बुजुर्ग अपने स्वास्थ्य की जांच के लिए कैम्प में पहुंच रहे थे।इस मौके पर विधायक परमजीत पम्मी ने कहा किया कि पंजाब केसरी का गौरवमयी इतिहास रहा है। स्वतंत्रता लड़ाई में जहां लाल जगत नारयण की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  

वहीं पंजाब केसरी ने आपातकाल व पंजाब में फैले उग्रवाद के समय जो देश हित में काम किया उसे भुलाया नहीं जा सकता। आज भी पंजाब केसरी आम लोगों की आवाज है। समाज सेवा में भी इस समाचार पत्र का अहम रोल है। इस मौके पर डॉक्टर दीप्त जैन, डॉक्टर इलियास मजहर और डॉ संदीप वर्मा ने लोगो के स्वास्थ्य की जांच की।

 

kirti