फ्रिज देने का झांसा देकर ठगा दुकानदार, 20 हजार की लगाई चपत

Wednesday, Apr 10, 2019 - 10:15 PM (IST)

हरोली: हरोली के गांव भदौड़ी निवासी परमजीत सिंह पुत्र धनी राम जोकि गांव पंडोगा लोअर में बिजली के सामान व करियाने की दुकान करता है, उसने जिला पुलिस प्रमुख को शिकायत पत्र सौंपा है। उसने बताया कि पिछले महीने की 30 तारीख को जब वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था तो देर शाम को कुछ लोग कार में आए, जिनमें से 1 व्यक्ति उसकी दुकान में आया और उसने बताया कि वह ऊना का रहने वाला है तथा वह फ्रिज सप्लाई करने का कार्य करता है।

20,000 रुपए लेकर फ्रिज देने की कही बात

उसने परमजीत को कहा कि वह उसे 20,000 रुपए दे दे तो वह उसे 3-4 दिन में फ्रि ज लाकर दे देगा। कई दिनों तक जब फ्रिज नहीं पहुंचा तो उसने उस व्यक्ति को फोन किया। तब उसने 1-2 दिन में फ्रिज आने का आश्वासन दिया लेकिन वे दिन भी बीत जाने के बाद जब फ्रिज नहीं पहुंचा तो उसने फोन किया लेकिन उस व्यक्ति द्वारा मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर दिया गया।

बंद आ रहा व्यक्ति का फोन

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया कि अब उस व्यक्ति का फोन बंद आ रहा है। उसने एस.पी. ऊना को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की है। इस बारे में स्थानीय ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान प्रेम सिंह औजला, संजीव कुमार, राम गोपाल, बेअंत सिंह, तुलसी राम, सुभाष चंद व सुरिंद्र सिंह सहित अन्य ने एस.पी. ऊना से इस संदर्भ में उचित कार्रवाई की मांग की है ताकि ठगी के शिकार परमजीत सिंह को न्याय मिल सके।

Vijay