नौकरी का झांसा देकर युवक से ऑनलाइन ठगे 3.80 लाख रुपए

Thursday, Aug 05, 2021 - 07:53 PM (IST)

गंगथ (कर्ण): इंदौरा विधानसभा क्षेत्र में नौकरी का झांसा देकर ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार इंदौरा के अंतर्गत गांव घेटा निवासी विशाल सिंह ने बताया कि उसने बैहरीन (विदेश) से होटल मैनेजमैंट का कोर्स किया है और 4 महीने पहले उसे 8802437714 मोबाइल नंबर से कॉल आई कि अगर आप विदेश में जाना चाहते हैं या लोकल होटल में सर्विस करना चाहते हैं तो हम आपको बढिय़ा नौकरी दे सकते हैं। इस पर उसे एक होटल में मिलने के लिए बुलाया गया। जब वह वहां पहुंचा तो उसे फोन के माध्यम से रजिस्ट्रेशन औपचारिकता के लिए 9660455600 पर ऑनलाइन 12000 रुपए डालने को कहा।

विशाल ने बताया कि उसने उन पर विश्वास कर खाते में पैसे डाल दिए और फिर उन्होंने मुझे बाद में मिलने को कहा और मिलने के लिए आनाकानी करते रहे। उनकी बहानेबाजी को देखकर जब उसने अपने पैसे वापस मांगे तो उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि हमने आपकी अश्लील वीडियो बना ली है, जिसे वायरल कर देंगे। शातिरों ने उसे खाते में और पैसे डालने के लिए दबाव बनाया अन्यथा बदनाम करने की धमकी दी।

विशाल के अनुसार समाज और घर वालों के डर से उसने अलग-अलग किस्तों में उनके खाता नंबर 112412131146 में भी 3 लाख 80 हजार रुपए डाल दिए लेकिन उन्होंने पीछा नहीं छोड़ा और खाते में और पैसे डालने की डिमांड कर रहे हैं। विशाल सिंह ने बताया कि तंग आकर इस बाबत थाना इंदौरा में पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। वहीं इंदौरा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Content Writer

Vijay