कबड्डी में चयन के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 08:37 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): कबड्डी में सिलैक्शन करवाने के नाम पर ठगी करने के मामले में पुलिस ने हरियाणा के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कफोटा में छापेमारी कर 2 लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के कफोटा में हरियाणा के कुछ लोग आए तथा आसपास के क्षेत्र के युवाओं व युवतियों को इकट्ठा कर उनकी सिलैक्शन कबड्डी टीम में करवाने का लालच दिया गया, साथ ही प्रत्येक बच्चे से फीस के नाम पर 300 रुपए लिए गए, जिनकी कोई रसीद नहीं दी जा रही थी।

जब इसकी सूचना बोकालापाब के ग्रामीण राम स्वरूप, तोता राम व पूर्व प्रधान बलवीर सिंह को मिली तो वे खेल मैदान में पहुंच गए। शक होने पर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद डीएसपी वीर बहादुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान वहां आयोजन करवा रहे अनिल कुमार पुत्र कर्ण सिंह निवासी बनावली जिला फतेहाबाद हरियाणा ने अपने आप को अमृत कबड्डी फाऊंडेशन फतेहाबाद हरियाणा का अध्यक्ष बताया व उसके साथ एक अन्य व्यक्ति राकेश पुत्र अर्जुन सिंह निवासी जमाल, भोपटा, जिला सिरसा हरियाणा भी था।

जब उनसे इसके कागजात मांगे तथा कबड्डी का आयोजन करवाने के लिए प्रशासन की अनुमति मांगी तो वे नहीं दिखा पाए। उसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने उपरोक्त 2 लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस तरह के ठगों से लोग बचकर रहें और अन्य लोगों को भी जागरूक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News