कैमिकल सोडा बेचने के नाम पर धोखाधड़ी, शातिर ने उद्योग से ठगे 10.35 लाख रुपए

Monday, Jul 15, 2019 - 11:10 PM (IST)

टाहलीवाल: हरोली क्षेत्र के अंतर्गत आते गांव गोंदपुर जयचंद में एक उद्योग से 10 लाख 35 हजार रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति द्वारा फर्म को अपना बताकर कैमिकल सोडा बेचने की लाखों की डील गोंदपुर जयचंद के एक उद्योग से की गई। शातिर ठग ने कोलकाता की फर्म के नाम का इस्तेमाल कर बैंक का अपना निजी खाता उद्योग प्रबंधक को दिया और उसमें माल भेजने के लिए एडवांस राशि जो लाखों में है, डालने के लिए कहा। कंपनी प्रबंधक ने ऑनलाइन पेमैंट उसके खाते में डाल दी।

कोलकाता की फर्म ने डील से किया इंकार

जब रॉ मैटीरियल न पहुंचने पर कंपनी प्रबंधक द्वारा उससे संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उसका मोबाइल नंबर बंद आने लगा। उसके बाद कंपनी ने जब कोलकाता की फर्म से संपर्क साधा तो फर्म प्रबंधक ने ऐसी कोई भी डील होने से इंकार कर दिया और उक्त बैंक खाता फर्म का न होने बारे जानकारी दी।

उद्योग प्रबंधक ने हरोली थाने में दर्ज करवाया मामला

उद्योग प्रबंधक ने शातिर ठग के खिलाफ हरोली थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। डी.एस.पी. हरोली धनराज सिंह का कहना है कि 10 लाख 35 हजार रुपए की ठगी बारे मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Vijay