खड्ड में नहाते समय डूब गया था नाबालिग युवक, 4 दिन बाद बरामद हुआ शव

Sunday, Jun 07, 2020 - 08:57 PM (IST)

संगड़ाह (ब्यूरो): सिरमौर जिला के उपमंडल संगड़ाह की एक खड्ड के भंवर में डूबे युवक का शव 4 दिन बाद रविवार सुबह बरामद किया गया है। सुबह करीब 11 बजे युवक का शव भंवर के नीचे कम पानी में देखा गया। पुलिस ने शव को पानी से निकाल कर कब्जे में ले लिया है, जिसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

बता दें कि गांव देवामानल में अपनी बहन के घर गया मंडोली गांव का 17 वर्षीय अभिषेक खड्ड में नहाते वक्त भंवर में डूब गया था, जिसके बाद से पुलिस पांवटा साहिब तथा आसपास के अन्य इलाकों से बुलाए गए गोताखोर अथवा तैराकों व स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उसकी तलाश कर रही थी। शनिवार को भी गोताखोर अथवा तैराक सफलता न मिलने पर वापस लौट गए थे। वहीं जल शक्ति विभाग द्वारा खड्ड के पानी के बहाव को डायवर्ट करने की नाकाम कोशिश भी की गई थी।

एसडीएम संगड़ाह राहुल कुमार के अनुसार मृतक के परिजनों व पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा 4 दिन से प्रशासन व सरकार से एनडीआरएफ, सेना अथवा विशेषज्ञ गोताखोरों को बुलाने की अपील की जा रही थी। रविवार को सर्च ऑप्रेशन के लिए सेना के गोताखोरों सहित 10 जवान निकल चुके थे लेकिन शव मिलने के बाद उन्हें बीच रास्ते से ही लौटा दिया गया। वहीं डीएसपी संगड़ाह अनिल धौलटा तथा एएसआई चेतन चौहान ने बताया कि रविवार को सर्च ऑप्रेशन शुरू होने से पहले ही शव बरामद हो गया।

Vijay