पानी को लेकर पूर्व पंचायत प्रतिनिधि व IPH कर्मियों में मारपीट, क्रॉस केस दर्ज

Wednesday, Jun 06, 2018 - 11:52 PM (IST)

बंगाणा: उपमंडल क्षेत्र के तहत आने वाली छपरोह कलां पंचायत के एक गांव में बुधवार को एक पूर्व पंचायत प्रतिनिधि और आई.पी.एच. के फील्ड कर्मियों के बीच मारपीट हो गई। इस मारपीट की घटना को लेकर आई.पी.एच. विभाग द्वारा बंगाणा पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया गया है। आई.पी.एच. के कर्मियों पवन कुमार व दर्शन सिंह का आरोप है कि पूर्व पंचायत प्रतिनिधि ने विभाग की मेन लाइन से चोरी-छिपे कनैक्शन टैंक को लगाया हुआ था, जिस कारण गांव के 2 दर्जन के करीब घरों को पीने का पानी नहीं पहुंच रहा है। उसकी शिकायत गांव के लोगों ने विभाग के पास की थी।


बुधवार को उक्त विभागीय कर्मियों ने अचानक उसके घर पर छापामारी की तो उक्त जगह पर बने भूमिगत टैंक को पानी की आपूर्ति होती हुई पाई गई, जिस पर पूर्व पंचायत प्रधान आगबबूला हो गया। इस दौरान उसने दोनों कर्मियों के साथ मारपीट की। इस मारपीट की घटना का दोनों तरफ से पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं पूर्व पंचायत प्रधान ने पुलिस में दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके साथ विभाग के कर्मियों ने अकारण मारपीट की है।


बंगाणा पुलिस थाना के एस.एच.ओ. प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि आई.पी.एच. विभाग बंगाणा के एस.डी.ओ. बी.बी. गुप्ता ने छपरोह कलां पंचायत के एक गांव में विभाग के 2 कर्मियों के साथ एक पूर्व पंचायत प्रधान द्वारा मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है तथा अगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

Vijay