पूर्व विधायक संजय रत्न ने साधा निशाना, बोले-संगठन की आड़ में पारिवारिक हित साध रहे धवाला

Saturday, Jun 13, 2020 - 08:24 PM (IST)

ज्वालामुखी (ब्यूरो): ज्वालामुखी से पूर्व विधायक संजय रत्न ने कहा है कि रमेश धवाला संगठन की आड़ लेकर पारिवारिक हित साध रहे हैं हालांकि भाजपा में क्या हो रहा है यह भाजपा का आंतरिक मामला है लेकिन जब भी ज्वालामुखी में कोई भ्रष्टïाचार को बेनकाब करता है विधायक कथित तौर पर पार्टी संगठन को मुद्दा बना जनता का ध्यान बांटने का प्रयास करते हैं। पूर्व विधायक संजय रत्न ने यह बात ज्वालामुखी में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि विधायक गत 3 वर्षों से केवल भ्रष्टïाचार को ही संरक्षण दे रहे हैं, जिसमें सरकारी धन का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है, जिसका सीधा फायदा कथित तौर पर विधायक के परिवार व उनके कुछ खास लोगों को ही मिल रहा है व उनके द्वारा 2 दिन पहले सार्वजनिक किए गए 54 लाख की अदायगी के दस्तावेज भी इसका सबूत हैं।

उन्होंने राज्य सरकार से प्रश्न किया कि किसके इशारे पर विभाग ने बिना कार्य के इतनी बड़ी अदायगी ठेकेदार को की इसकी जांच निष्पक्ष की जाए। विधायक संजय रत्न ने कहा कि भ्रष्टïाचार के खिलाफ होने का ढोंग करने वाले विधायक अधिकारियों पर कथित तौर पर दबाव बना कर चहेतों को कथित तौर पर लाभ पहुंचा रहे हैं। संजय रत्न ने सरकार को चेताया है कि अगर जनता के धन का ऐसे ही दुरुपयोग होता गया तो कांगे्रस कार्यकत्र्ता सड़कों पर उतर कर इसका विरोध करेंगे।

Vijay