घाड़ में बन रहे PWD के JE हैडक्वार्टर निर्माण में देरी, पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने उठाए सवाल

Saturday, Sep 28, 2019 - 05:37 PM (IST)

पालमपुर : पालमपुर के पूर्व विधायक ने घाड़ में बन रहे लोक निर्माण विभाग के जेई हैडक्वार्टर के निर्माण पर देरी होने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर कब यह बन कर तैयार होगा। यहां हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग घाड़ के जेई हेडक्वार्टर कार्यालय का निर्माण 2012 से धन स्वीकृत होने के बावजूद अठका पड़ा है। अपनी प्रतिक्रिया पूर्व विधायक ने वीरवार अपने घाड पंचायत के दोरे के दौरान व्यक्त की |

प्रवीन कुमार ने कह्य कि 14 अप्रैल 2012 को बाकायदा धन का प्रावधान करने के उपरांत बतौर विधायक इस कनिष्ठ अभियन्ता के अनुभाग कार्यालय की उन्होंने आधारशिला रखी थी लेकिन आज लगभग आठ साल बीतने को आए यह नींव रुपी चबूतरा व कनिष्ठ अभियन्ता का बोर्ड किस तरह अपनी बेरुखी पर आंसू कहा रहे हैं।

वहीं पूर्व विधायक के इस प्रवास के दौरान कहां उपस्थित घाड पंचायत के प्रधान राजेन्द्र रजनी व उप पान मस्ताना ने लोक निर्माण विभाग से अपील की है कि अगर निर्माण कार्य शुरू करने में किसी प्रकार की विभाग को कोई दिक्कत या परेशानी आ रही है तो यहां ओर भी उचित एवं उपयुक्त स्थल पर जगह उपलब्ध है। जहां कि यह प्रस्तावित कार्यालय बडे आराम से बन जाएगा। इस बारे में एक्सईन लोक निर्माण विभाग अरुण वाशिष्ठ ने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया है यहां निर्माण को लेकर जगह की कोई समस्या थी। अब समस्या हल हो गई है। जल्द मौके पर जाकर जगह का मुआयना कर निर्माण कार्य को आगे बढ़ाया जाएगा।

Edited By

Simpy Khanna