यह पालमपुर है, कोई खेल का मैदान नहीं कि आए और खो-खो देकर चले गए : प्रवीन कुमार

Friday, Jul 19, 2019 - 11:24 PM (IST)

पालमपुर: यह प्रतिष्ठित पालमपुर शहर है, कोई खेल का मैदान नहीं जो आए और खो-खो देकर चले गए। यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इन्साफ  संस्था के अध्यक्ष एवं पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि वह पालमपुर में काफी समय से उठापटक को देख रहे हैं। ऐसे में उन्होंने ने कहा कि पहले पालमपुर के नगर नियोजन अधिकारी और अब नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी के तबादले को लेकर पूर्व विधायक ने नाराजगी जताई है।

पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री का ध्यान इस और आकर्षित करते हुए आग्रह किया है कि इस रहस्य को जरूर जानने का प्रयास किया जाए कि आखिर पालमपुर नगर परिषद के ईमानदार, गतिशील कार्यकारी अधिकारी को अल्पकाल के भीतर ही क्यों दुखी होकर यहां से स्थानांतरण की मांग करनी पड़ी और आगे भी विभाग ने आनन-फानन में किसी प्रकार के शॉर्ट स्टे की आपत्ति को दर्ज न करते हुए एकदम आदेश जारी कर दिए।

पूर्व विधायक ने कहा कि इसी तरह कुछ समय पहले पालमपुर नगर नियोजन के ईमानदार युवा अधिकारी को भी किस लिए यहां से बदला गया था उस रहस्य की भी जरुर परतें खुलनी चाहिए। पूर्व विधायक ने कहा कि उन्होंने इन्साफ  का गठन ही इसलिए किया है कि अगर जहां लगता है कि कुछ गलत या किसी के साथ अन्याय हो रहा है तो आवाज को बुलंद किया जाए।

Vijay