भूतनाथ पुल ठीक न करने पर पूर्व विधायक ने सरकारी तंत्र को ठहराया जिम्मेदार

Tuesday, Aug 20, 2019 - 10:26 AM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर) : कुल्लू के मुख्यालय सरवरी में बने भूतनाथ पुल को ठीक ना करने के मामले पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होने भूतनाथ ब्रिज को ठीक करने में हो रही देरी के लिए सरकारी तंत्र को जिम्मेदार ठहराया।

कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए महेश्वर सिंह ने कहा कि भूतनाथ पुल जनवरी में डैमेज हुआ था और यातायात के लिए इस पुल को बंद कर दिया गया। लेकिन इस पुल को ठीक करने के लिए अभी तक टेंडर प्रक्रिया भी सही तरीके से पूरी नहीं हो पाई।

उन्होंने कहा कि इस पुल के बंद होने के बाद अखाड़ा बाजार में जिस जगह वैली ब्रिज का निर्माण किया गया तो उस दौरान भी महेश्वर सिंह ने अधिकारियों को सुझाव दिया था कि इस ब्रिज को ठीक से तैयार करें। ताकि यह बरसात झेल सके। लेकिन उसके बाद भी अधिकारियों ने उनकी एक नहीं सुनी। जिसका नतीजा यह हुआ कि इस बेली ब्रिज का एक छोर बरसात में बह गया है। वहीं अब ब्रिज के इस छोर को ठीक करने के लिए विभाग ने 30 लाख रुपए का एस्टीमेट भेजा है।

उन्होंने कहा कि अगर ब्रिज के निर्माण के समय ही कुछ पैसे खर्च कर के इस हिस्से को ठीक से तैयार किया होता तो आज 30 लाख रूपए खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती।

 

Edited By

Simpy Khanna