पूर्व विधायक गोविंद राम का छलका दर्द, बोले-सरकार बनने पर चेयरमैन तो दूर संतरी तक नहीं बनाया

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 08:43 PM (IST)

सोलन (ब्यूरो): पूर्व विधायक गोविंद राम शर्मा का दाड़लाघाट में अर्की कल्याण संस्था के सम्मेलन में वर्ष 2017 का दर्द छलक गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में उनका टिकट कटने के बाद सरकार बनने पर कैबिनेट रैंक का चेयरमैन बनाने का वायदा किया गया था लेकिन उन्हें चेयरमैन तो दूर संतरी तक नहीं बनाया गया। गोविंद राम शर्मा ने कहा कि तत्कालीन भाजपा प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने उनसे शिमला में कई नेताओं की उपस्थिति में यह वायदा किया था लेकिन सरकार बनने के बाद यह आज तक पूरा नहीं हुआ।

मेरी बीमारी की अफवाहें उड़ाकर षड्यंत्र के तहत काटा गया था मेरा टिकट

पूर्व विधायक का कहना है कि उनका टिकट एक षड्यंत्र के तहत काटा गया था। मेरी बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ाई गईं। यहां तक कहा गया कि वह कैंसर से पीड़ित हैं, कभी भी कुछ हो सकता है, जो उनके टिकट कटने का सबसे बड़ा कारण बना। उन्होंने हमेशा ही पार्टी को अपनी मां समझा है जब उनका टिकट कटा तो बिना किसी विरोध के पार्टी प्रत्याशी के प्रचार में लग गए जबकि उनके समर्थक चाहते थे कि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूं क्योंकि मैं लगातार दो बार चुनाव जीता था। यदि वर्ष 2017 में उनका टिकट नहीं कटता तो वे चुनाव जीतते और प्रदेश में कैबिनेट मंत्री बनते क्योंकि जिले में वह ही सबसे वरिष्ठ नेता हैं। उन्होंने कहा कि अर्की में पार्टी कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। पुराने नेताओं को किनारे लगाया जा रहा है।

मुझे ही मिलेगा विधानसभा का टिकट 

दाड़लाघाट में अर्की कल्याण संस्था के सम्मेलन में सभी नेताओं ने एक स्वर में गोविंद राम का समर्थन किया है। गोविंद राम ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का मानना है कि मुझे चुनाव लडऩा चाहिए। अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हुए वह टिकट के लिए अपना दावा ठोकेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि विश्वास है कि पार्टी मुझे ही विधानसभा की टिकट देगी और भाजपा यहां से चुनाव जीतने में कामयाब होगी। उन्होंने कहा कि 10 वर्ष के विधायक काल में अर्की का अथाह विकास किया है। जिसका उन्हें उपचुनाव में लाभ मिलेगा। उन्होंने हिमको के अध्यक्ष व भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पर भी कई निशाने साधे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News