वायरल पत्र मामला : रविंद्र रवि बोले-मुझे राजनीतिक तौर पर बनाया जा रहा टारगेट

Friday, Sep 13, 2019 - 03:33 PM (IST)

पालमपुर: धूमल सरकार मेंं कैबिनेट मंत्री रहे रविंद्र रवि ने शक्रवार को स्पष्ट किया है कि उन्हें राजनीतिक तौर पर टारगेट बनाया जा रहा है क्योंकि उनके समर्थक मनोज मसंद नाम के शख्स को जानबूझकर तंग किया गया ताकि उन्हें टारगेट किया जा सके। उन्होंने ये भी कहा है कि सोशल मीडिया में जिस लैटर के वायरल होने की बात कर रहे हैं वह तो बीते 22 दिनों से चल रहा है, इसलिए इस बात की भी जांच होनी चाहिए कि इसे क्यों डाला गया।

अपनी सरकार में हुई पूछताछ तो अच्छा लगा

रविंद्र रवि शक्रवार को धौलाधार समीति की तरफ से पालमपुर स्थित मिनी सचिवालय में बैंच रखवाने के लिए आए हुए थे, उसी दौरान उन्होंने यह बात कही। धौलाधार समीति रविंद्र रवि की अगुवाई में समाज सेवा का काम करती है। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि आपकी पार्टी की ही सरकार है और आपसे पुलिस पूछताछ कर रही है तो उन्होंने कुछ पल रुककर कहा कि अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि वह भी समाज का अंग हैं और पुलिस जांच में सहयोग कर रहे हैं ताकि सच बाहर आ सके।

3 सितम्बर को भवारना थाना में दर्ज हुआ था मामला

बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल हुए पत्र में पूर्व सी.एम. शांता कुमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सी.एम. जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। इस संबंध में बीते 3 सितम्बर को भवारना पुलिस थाना में बीजेपी मंडल सुलह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत के आधार पर मनोज मसंद नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। उसके बाद जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया। उसके बाद ही रविवार को पुलिस ने जांच के चलते पूर्व मंत्री का मोबाइल कब्जे में लेकर उनसे 2 मर्तबा पूछताछ भी की।

Vijay