सोशल मीडिया वायरल मामले में पूर्व मंत्री से पूछताछ, रवि बोले- अंत तक हो जांच

Thursday, Sep 12, 2019 - 10:32 AM (IST)

पालमपुर (भृगु): सोशल मीडिया में पत्र वायरल प्रकरण में पुलिस ने पूर्व मंत्री से भी पूछताछ की है। बुधवार को पुलिस ने इस प्रकरण को लेकर पूर्व मंत्री रहे रविंद्र सिंह रवि से पूछताछ की तथा कुछ बातों को लेकर स्पष्टीकरण भी लिया। जानकारी के अनुसार लगभग एक घंटा तक पुलिस टीम ने पूर्व मंत्री से सवाल-जवाब किए बताए जा रहे हैं। इससे पहले रविवार को पुलिस ने रविंद्र रवि के मोबाइल को भी अपने अधिकार में लिया था, उसमें भी पुलिस ने पूर्व मंत्री से कुछ जानकारी प्राप्त की थी। ऐसे में बुधवार को पुलिस ने उनसे एक बार फिर इस सारे प्रकरण को लेकर पूछताछ की है। पुलिस ने पूछताछ को लेकर किस एंगल को प्रमुखता दी, इसे लेकर पुलिस जांच जारी होने का हवाला देकर कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।  

पुलिस रविंद्र रवि से पूछताछ कर सुनिश्चित बनाने का प्रयास कर रही है कि पोस्ट वायरल करने में उनकी कोई भूमिका रही है या नहीं। उधर पूर्व मंत्री रविंद्र रवि ने कहा कि पुलिस ने जांच में सहयोग मांगा जिस पर उन्होंने पूरा सहयोग किया है तथा आगे भी सहयोग करते रहेंगे। जांच पूरी हो तथा दूध का दूध, पानी का पानी सामने आए ताकि प्रदेश की जनता को सत्य पता चल सके। उधर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस जांच में क्या तथ्य सामने आते हैं उसके निष्कर्ष के बाद ही पार्टी स्तर पर कोई कार्रवाई करना संभव है। 

क्या है प्रकरण

सोशल मीडिया पर भाजपा के ही एक प्राथमिक सदस्य बताए जा रहे मनोज मसंद ने शांता कुमार को संबोधित एक पत्र वायरल किया था। इस पत्र में स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार व एक अन्य मंत्री को लेकर टीका-टिप्पणी की गई थी तथा शांता कुमार की चुप्पी पर भी प्रश्न खड़े किए गए थे। पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के पश्चात भवारना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिस पर पुलिस ने इस प्रकरण में मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी थी। 

Ekta