पूर्व CPS ने CM जयराम के हरिपुरधार दौरे पर खड़े किए सवाल, लगाया यह आरोप (Video)

Monday, May 07, 2018 - 04:11 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन में रेणुका के पूर्व सरकार में सीपीएस रहे विधायक विनय कुमार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हरिपुरधार दौरे पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सीएम और बीजेपी नेताओं पर लोगों को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं। नाहन में मीडिया से बात करते हुए विधायक विनय ने कहा कि 5 मई को हरिपुरधार मेले के दौरान सीएम ने सार्वजनिक मंच से जो घोषणाएं की है, वह पहले ही कांग्रेस सरकार के समय में की जा चुकी है। उसमें से कई कार्य पूरे भी हुए हैं। उन्होंने कहा कि झूठी घोषणाएं कर सरकार ने सिर्फ यहां वाहवाही लूटने की कोशिश की है।  


विनय कुमार ने कहा कि जयराम ने रेणुका के माईना में आईटीआई भवन के लिए करीब डेढ़ करोड़ जारी करने की घोषणा की है, जबकि हकीकत यह है कि यह पैसा कांग्रेस के समय में ही विभाग के पास आ चुका है। साथ ही उन्होंने कहा कि हरिपुरधार में पुलिस चौकी खोलने की घोषणा भी कांग्रेस सरकार के समय में हो चुकी है और वहां पुलिसकर्मी भी तैनात हैं। 


विधायक ने बोगधार में पीडब्ल्यूडी के उपमंडल कार्यालय खोलने पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बोगधार से सिर्फ 10 किलोमीटर की दूरी पर नोहराधार में पहले ही पीडब्ल्यूडी का उपमंडल कार्यालय मौजूद है। लिहाजा बोगधार में नया कार्यालय खुलने से पुराने का वजूद खत्म हो जाएगा। उन्होंने इस घोषणा को राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम ने बिना किसी जानकारी लिए बीजेपी नेताओं के कहे मुताबिक घोषनाए की। कुल मिलाकर विपक्ष के सभी नेता जयराम पर इन दिनों हमलावर है और CM पर पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अब लगे हाथ विनय ने भी सीएम को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी।  

Ekta