पनोह पंचायत में तोड़ी शिलान्यास पट्टिका, कांग्रेस ने भाजपा पर बोला हमला

Saturday, Dec 22, 2018 - 03:31 PM (IST)

सुजानपुर: सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विधायक राजेंद्र राणा की पूर्व सरकार में विकास कार्य हेतु लगाई गई शिलान्यास पट्टिकाओं को तोडऩे का क्रम थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात एक अन्य शिलान्यास पट्टिका तोड़ी गई है। बताते चलें कि इससे पहले भी सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में 3 शिलान्यास पट्टिकाएं तोड़ी जा चुकी हैं। वहीं इस तरह का कार्य कौन कर रहा है व किस मकसद से कर रहा है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। जानकारी के अनुसार सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में बीती रात पनोह पंचायत में चमयोला सड़क निर्माण हेतु लगाई गई शिलान्यास पट्टिका शरारती तत्वों ने तोड़ डाली। इससे पहले मंडेतर-मेहराणा सड़क निर्माण कार्य, ठलाकाना ख्याह पुल निर्माण कार्य और अनसला विद्युत सब स्टेशन की शिलान्यास पट्टिका तोड़ी गई है।

जिला कांग्रेस पंचायती राज संगठन ने भाजपा पर बोला हमला

उधर, इस तरह की वारदातें लगातार क्षेत्र में होने पर जिला कांग्रेस पंचायती राज संगठन प्रभारी लेखराज ठाकुर ने सीधा हमला भाजपा नेताओं पर बोला है। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के हारे हुए नेता इस तरह के घिनौने काम करवाने पर उतारू हो गए हैं। शायद उन्होंने अपनी हार से अभी तक सबक नहीं सीखा है। यही कारण है कि वे इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को हारे हुए नेता इस तरह का कार्य करने के लिए कह रहे हैं जिसके चलते इस विधानसभा क्षेत्र में केवल और केवल विधायक राजेंद्र राणा और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की शिलान्यास पट्टिका तोडऩे का दौर चला है।

क्षेत्र में एक भी विकास कार्य शुरू नहीं करवा पाए भाजपा के नेता

उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है, तब से लेकर आज तक जिला भाजपा के नेता एक भी विकास कार्य इस क्षेत्र में शुरू नहीं करवा पाए हैं और अब जब उन्हें पूरे क्षेत्र में हर तरफ विधायक राणा के नाम का दीदार होता है तो उसको सहन नहीं कर पाते हैं जिसके चलते वे उनका मुकाबला करना तो दूर उनका नाम इस क्षेत्र से खत्म करना चाहते हैं।

Vijay