आकाशवाणी हमीरपुर के प्रमुख सुरेश शर्मा को एफएम रेडियो फैन क्लब ने किया सम्मानित

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 03:22 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर) : आकाशवाणी हमीरपुर के प्रमुख सुरेश शर्मा को उनके सराहनीय कार्यों के लिए एफएम रेडियो फैन क्लब ने सम्मानित किया। पहाड़ी भाषा व संस्कृति को आकाशवाणी हमीरपुर के माध्यम से रेडियो प्रेमियों तक पहुंचाने में काफी सराहनीय काम के चलते ही एफएम रेडिया फैन क्लब ने सुरेश शर्मा को सम्मानित किया है। इस कार्यक्रम में क्लब के प्रधान पूजन भण्डारी व महासचिव बहादुर सिंह, तिलक राज टांक, अनुज कुमार, संदेशा, रंजना, सुरेंद्र, संजीव, प्रकाशा, प्रीति आदि उपस्थित थे। 

एफएम रेडियो फेन क्लब के अध्यक्ष पूजन भंडारी ने बताया कि आकाशवाणी हमीरपुर के प्रमुख सुरेश शर्मा को उनके सराहनीय काम करने के लिए सम्मानित किया है। उन्हेंने बताया कि सुरेश शर्मा के प्रयासों से आकाशवाणी के श्रोताओं के लिए बेहतर काम किया जा रहा है जिसके लिए सम्मानित किया गया है। 

महासचिव बहादुर सिंह ने बताया कि पहाड़ी भाषा व संस्कृति को आकाशवाणी हमीरपुर के माध्यम से रेडियो प्रेमियों तक पहुंचाने में काफी सराहनीय काम किया है। जिसके चलते ही आज एफएम रेडिया फैन क्लब के द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। आकाशवाणी हमीरपुर के प्रमुख सुरेश शर्मा ने कहा कि आकाशवाणी के द्वारा श्रोताओं को बढिया सेवाएं देने के लिए प्रयास किया जाता है। और आने वाले समय में अपने मोबाइल पर ही एफएम की सेवाएं उपलब्ध होगी। इसके लिए काम चल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News