भुंतर एयरपोर्ट से विमान ने समय से पहले भर दी उड़ान, डाॅक्टर को उठानी पड़ी परेशानी

Sunday, Mar 12, 2023 - 06:59 PM (IST)

कुल्लू/भुंतर (संजीव/सोनू): एयरपोर्ट भुंतर से एक विमान ने समय से पहले ही उड़ान भर दी जिसका खमियाजा बजौरा की रहने वाली डाॅ. सुमन को भुगतना पड़ा। यह कारनामा एयर एलायंस का है। डाॅ. सुमन ने बताया कि मुझे जरूरी काम से शिमला जाना था। शनिवार को मैंने अपनी बुकिंग एयर एलायंस में करवाई। टिकट में फ्लाइट की उड़ान 9.40 बजे बताई गई। हम रविवार सुबह लगभग 9 बजे एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां काऊंटर पर हमारे साथ सही ढंग से बात तक नहीं की गई। 

पैसेंजर इंचार्ज बदतमीजी से पेश आई
डाॅ. सुमन ने बताया कि स्टेशन मैनेजर मनीष कुमार ने कहा कि आप लेट हो गए, फ्लाइट उड़ान भर चुकी है और अगली फ्लाइट कल है फिर काऊंटर छोड़ कर चले गए। वहीं पैसेंजर इंचार्ज सुनीता हमारे साथ बदतमीजी से पेश आई। डाॅ. सुमन ने कहा कि मुझे बहुत जरूरी काम से शिमला जाना था, उसके उपरांत हमने अपने गंतव्य की ओर बढ़ना था जिसके लिए शिमला से हमने टैक्सी बुक की थी लेकिन एलायंस एयर की उड़ान भुंतर एयरपोर्ट से समय से पहले ही टेकओवर कर गई जिस कारण मैं मानसिक तौर पर परेशान हुई और मुझे आर्थिक नुक्सान भी हुआ। मुझे टिकट के रिफंड बारे भी किसी ने प्रोसैस नहीं बताया। यही नहीं, समय से पहले फ्लाइट टेकओवर करेगी उसकी जानकरी हमें मेल पर भी नहीं दी गई। 

क्या बोले एलायंस एयर स्टेशन मैनेजर
वहीं एलायंस एयर स्टेशन मैनेजर मनीष कुमार ने कहा कि टिकट पर जानकारी दी होती है कि 2 घंटा पहले एयरपोर्ट पहुंचकर काऊंटर पर जानकारी दें लेकिन यह उपभोक्ता एक घंटा पहले भी एयरपोर्ट नहीं पहुंची थीं। उन्होंने कहा कि हम सभी उपभोक्ताओं को सही गाइड करते हैं।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay