अब यहां लोगों ने बच्चा चोर गिरोह समझकर पकड़े 5 संदिग्ध, पुलिस के हवाले किया

Tuesday, Aug 27, 2019 - 10:40 PM (IST)

कांगड़ा (कालड़ा): कांगड़ा जिला के कई क्षेत्रों में बच्चा चोर गिरोह सक्रिय होने की फैल रही अफवाहों से लोग काफी आशंकित हैं। पुलिस थाना शाहपुर के तहत गांव लदवाड़ा में मंगलवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया, जब कार सवार 5 व्यक्तियों को स्थानीय लोगों ने बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझ कर पकड़ लिया। लोगों ने ग्राम पंचायत प्रधान को इसकी सूचना दी, जिस पर प्रधान ने पुलिस को सूचित किया। लोगों की मानें तो इन पांचों की गतिविधियां संदिग्ध लग रही थीं और वे उनके सवालों का संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे थे।

लदवाड़ा के पास पंक्चर हुआ था कार का टायर

मौके पर पहुंची पुलिस टीम पांचों कार सवारों को पूछताछ के लिए शाहपुर थाना ले गई। शाहपुर थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि जांच में प्राथमिक तौर पर सामने आया कि कार सवार 5 लोग कांगड़ा में माता बज्रेश्वरी के दर्शन करने जा रहे थे। लदवाड़ा के पास उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया, जिस कारण वे कार से नीचे उतर गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पांचों लोग पठानकोट के निवासी हैं और पुलिस स्टेशन पठानकोट से उनकी अधिक जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक पांचों लोगों का किसी बच्चा चोर गिरोह से संबंध होने की बात सामने नहीं आई है।

गुप्तगंगा के पास बच्चा चोर गिरोह की सूचना निकली अफवाह

वहीं कांगड़ा थाना के अंतर्गत उस समय सनसनी फैल गई जब किसी ने थाना में फोन कर गुप्तगंगा के पास बच्चा चोर गिरोह होने की सूचना दी। थाना प्रभारी कांगड़ा मेहर सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर गश्ती दल को भेजा गया तो यह मात्र अफ वाह निकली। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे इस प्रकार की अफ वाहों से बचें। उन्होंने कहा कि अगर किसी को किसी प्रकार का शक होता है तो वे इसकी सूचना थाना में दें।

Vijay