5 लोगों ने लोक गायक पर किया तेजधार हथियारों से हमला (Video)

Wednesday, May 23, 2018 - 01:09 AM (IST)

कुल्लू (शम्भू): मणिकर्ण घाटी के तोष गांव में सोमवार रात करीब 9 बजे लोक गायक चंद्रमणि पर 5 लोगों ने मिलकर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की बारीकी से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस चिकित्सकों की रिपोर्ट के इंतजार में है, उसके आधार पर ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात को मणिकर्ण पुलिस चौकी को घटना की सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जरी अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया।


रात के अंधेरे का फायदा उठाकर किया हमला
चंद्रमणि ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए उस पर तेजधार हथियारों से हमला किया। सभी नामजद आरोपी तोष इलाके के ही हैं। वारदात के पीछे रही वजह को भी पुलिस खंगाल रही है। हैड कांस्टेबल रविंद्र को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।


पुलिस पर सही तरीके से कार्रवाई न करने का आरोप
वारदात के शिकार लोक गायक चंद्रमणि ने पुलिस पर भी मामले में सही तरीके से कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। आरोपियों पर जातिसूचक शब्द कहने का भी आरोप है। चंद्रमणि ने आरोप जड़ा है कि पुलिस ने जातिसूचक शब्द कहने की शिकायत पर भी मामला दर्ज नहीं किया है।


रिपोर्ट के आधार पर जुड़ेंगी धाराएं
एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्रीने बताया कि चिकित्सकों की रिपोर्ट के आधार पर मामले में संबंधित धाराएं जोड़ी जाएंगी। मामले की बारीकी छानबीन चल रही है तथा वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Vijay