नादौन के कलूर में बनेगा प्रदेश का पहला ट्रांसपोर्ट नगर : विजय अग्निहोत्री

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 05:42 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): एचआरटीसी के उपाध्यक्ष एवं नादौन के पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश का पहला ट्रांसपोर्ट नगर हमीरपुर के कलूर में बनेगा तथा इस पर 35 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इसके लिए 100 कनाल भूमि का भी चयन हो गया है तथा जल्द ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इसका शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर में ड्राइविंग स्कूल के साथ ही बसों की बाडियां भी बनेंगी। इसके अलावा ट्रांसपोर्टरों के सभी प्रकार के लाइसैंस सहित उनकी ट्रेनिंग भी यहीं होगी।

उन्होंने बताया कि बसों के ड्राइवरों व कंडक्टरों की भर्ती के बाद उनकी ट्रेनिंग भी यहीं होगी, जिससे जिला के लोगों को बहुत लाभ होगा। एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री शिमला से नादौन जाते समय हमीरपुर में रुके और जिला भाजपा महामंत्री हरीश शर्मा व एपीएमसी के अध्यक्ष अजय शर्मा के साथ संगठनात्मक दृष्टि से जिला की फीडबैक भी ली।

वहीं उन्होंने बताया कि जिला में संगठन को मजबूत करने के लिए जहां सरकार के सहयोग की बात होगी तो वे भी मिलेगा तथा वे जल्द ही पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मिलकर उनके आशीर्वाद से संगठन को मजबूत करने के लिए उनके मार्गदर्शन में काम करेंगे। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से भी समय लेंगे और जिला में पार्टी के कार्यक्रम आयोजित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News