देवभूमि में दरिंदगी: पहले गर्भवती को बैट के साथ मारा, फिर दूसरी मंजिल से दिया धक्का

Thursday, Feb 06, 2020 - 03:50 PM (IST)

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में एक शर्मनाम मामला सामने आया है। जहां एक गर्भवती महिला को बुरी तरह से पहले क्रिकेट बैट मारा गया। उसके बाद उसे घर की दूसरी मंजिल से ध्कका दे दिया। जिसके बाद उसके मौत हो गई है। जिसकी पहचान मीना कुमारी के रुप में हुई है। मामला कांगड़ा जिले का है जहां 28 वर्षीय विवाहिता मीना कुमारी को 2 फरवरी 2020 (रविवार) को सुबह काफी प्रताडित किया गया। उसे सास-ससुर द्वारा प्रताडित करने की जानकारी कांगड़ा पुलिस को मिल गई थी। बताया जा रहा है कि सास-ससुर के साथ मीना कुमारी के पति भी सदरपुर में होने की बात कही जा रही है और पुलिस को यह संभावना नजर आ रही है कि मीना कुमारी की हत्या के पीछे मीना के सास-ससुर के अलावा पति भी शामिल हो सकता है।

नई सिरे से होगी जांच
कांगड़ा पुलिस ने भी इस मामले में अब हत्या का मामला दर्ज कर नए सिरे से कार्रवाई आरंभ कर दी है। हत्या की पुष्टि पुलिस उपाधीक्षक कांगड़ा सुनील राणा ने की है और उन्होने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में हत्या का माला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मंगलवार को मीना कुमारी के पति अमन कुमार को भी कांगड़ा न्यायालय में पेश किया था, जहां उसे 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। मीना के सास-ससुर पहले ही 7 फरवरी तक पुलिस रिमांड में है।

बेट के साथ बुरी तरह से मारा
पुलिस सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि मीना कुमारी को क्रिकेट बैट से सिर पर मारा गया था और पोस्टमार्टम के दौरान पर भी शरीर में कई चोटें के निशान पाए गए थे। मीना कुमारी की मौत से पहले बेहरहमी से पिटाई की गई थी। इसके बाद में मीना की मौत को दुर्घटना साबित करने के लिए मकान की दूसरी मंजिल तक ले जाया गया गया और उसे नीचे फेंका गया। दूसरी मंजिल से फेंका पुलिस जांच के अनुसार, मीना की हत्या कर उसे दूसरी मंजिल से फेंका गया है. शुरुआत में साक्ष्य ना होने के कारण कांगड़ा पुलिस जांच में जुटी रही. पुलिस की जांच उस समय पुख्ता हुई, जब मीना कुमारी को दूसरी मंजिल से फेंका जा रहा था तो उस समय कुछ लोगों मीना के ससुर को देख लिया. इससे पुलिस को पुख्ता जानकारी मिल गई कि मीना कुमारी की हत्या की गई है। बरहाल, पुलिस की जांच जारी है और पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला जोड़ दिया है।

 

 

 

kirti