पहले पत्नी को किया फोन फिर उठा लिया यह खौफनाक कदम

Tuesday, Feb 06, 2018 - 11:27 PM (IST)

कुल्लू: कुल्लू शहर के सरवरी इलाके में एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी को फोन किया और उसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उक्त घटना सरवरी के समीप शीशामाटी बिहाल की है। मृतक की पहचान बलवीर (35) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन किया। इस दौरान किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से बहस हो गई, जिसके बाद उसने पत्नी से कहा कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। उसकी पत्नी उसे ऐसा न करने के लिए कहती रही लेकिन बाद में फोन डिसक्नैक्ट हो गया। 

फंदे पर झूलता मिला व्यक्ति का शव
इसके बाद महिला को कुछ शक हुआ तो उसने परिवार के अन्य लोगों व रिश्तेदारों को इस बारे सूचित किया। जब परिवार के सभी लोग सुबह घटनास्थल पर पहुंचे तो वही हुआ था जिस बात का डर था। व्यक्ति का शव घर में ही फंदे पर झूलता हुआ मिला। उक्त व्यक्ति एक बगीचे में बनाए मकान में अकेला रहता था। परिवार के अन्य लोग किसी अन्य घर में रहते थे जबकि उसकी पत्नी भी उससे अलग रहती थी। 

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव
वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है तथा मृतक की पत्नी और परिवार के अन्य लोगों व रिश्तेदारों सहित आसपास रहने वाले लोगों के बयान दर्ज कर किए जा रहे हैं। एस.पी. शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है।