पहले पति पर जड़ा गैंगरेप करवाने का आरोप फिर बयान से पलटी महिला

Thursday, Nov 01, 2018 - 07:14 PM (IST)

मंडी (नीरज): पहले महिला ने पति पर गैंगरेप करवाने का आरोप लगाया और बाद में जब महिला का मैडीकल करवाना चाहा तो उसने लगाए जा रहे आरोपों को खुद ही झूठा साबित करते हुए मैडीकल करवाने से इंकार कर दिया। मामला मंडी जिला के सरकाघाट पुलिस थाना का है। यहां एक 24 वर्षीय महिला ने अपने पति के खिलाफ गैंगरेप करवाने की शिकायत दर्ज करवाई। महिला का आरोप था कि उसका पति अक्सर अपने दोस्तों को घर पर बुलाता है और उसके साथ सामूहिक दुराचार करवाता है तथा इसकी एवज में पैसे भी वसूलता है।

महिला ने पुलिस के सामने लिखित में कबूली बात
पुलिस ने महिला द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के आधार पर धारा 376 और 376डी के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की। मामला दर्ज करते ही महिला को सिविल अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया गया जहां पर उसका मैडीकल करवाया जाना था लेकिन यहां महिला ने मैडीकल करवाने से इंकार कर दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस को लिखित में दिया कि उसने गैंगरेप को लेकर जो शिकायत दर्ज करवाई है वह गलत है और वह अपना मैडीकल नहीं करवाना चाहती। पुलिस ने महिला को घर भेज दिया है और कल उसका बयान अदालत में न्यायाधीश के समक्ष दर्ज किया जाएगा।

क्या कहते हैं एस.पी. मंडी
एस.पी. मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था लेकिन मैडीकल करवाने से महिला ने इंकार करते हुए लिखित में यह दिया है गैंगरेप के आरोप गलत हैं। उन्होंने बताया कि धारा 164 के तहत अब महिला का बयान दर्ज करवाया जाएगा।

Vijay