पहले टिप्पर चालक को पीटा, फिर पुलिस कर्मियों से भिड़ गए कार सवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2019 - 08:26 PM (IST)

नगरोटा बगवां: पुलिस थाना नगरोटा बगवां में मंगलवार को कार सवार 2 युवकों पर एक टिप्पर चालक के साथ मारपीट करने तथा पुलिस कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने का मामला दर्ज हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय उच्चमार्ग पर बड़ोह रोड के समीप त्रिण्ड में एक कार ने रेत से भरे टिप्पर जो नगरोटा की तरफ जा रहा था को पीछे से टक्कर मार दी तथा कार को टिप्पर के आगे खड़ा करके टिप्पर चालक के साथ झगड़ा करने लग पड़े।

पुलिस कर्मियों के साथ की धक्का-मुक्की व गाली-गलौच

इसी दौरान यातायात प्रभारी विपिन कुमार जोकि सरकारी मोटरसाइकिल पर एच.एच.सी. प्रताप चंद के साथ गश्त पर थे, मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उपरोक्त लोगों से लड़ाई-झगड़े का कारण पूछा, जिस पर कार सवार जिन्होंने किसी नशीली वस्तु का सेवन किया हुआ था दोनों पुलिस कर्मियों के साथ भी उलझ पड़े तथा गाली-गलौच व धक्का-मुक्की करने पर उतारू हो गए।

टिप्पर चालक की शिकायत पर मामला दर्ज

पुलिस ने टिप्पर चालक की शिकायत पर कार सवार पठियार व मलां निवासी दोनों युवकों पर धारा 279, 332, 336, 353, 504 व 34 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है। डी.एस.पी. कांगड़ा विनोद कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि पुलिस ने दोनों युवकों का मैडीकल करवा कर तहकीकात आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News