ढाबे पर बैठे लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर मौके से फरार

Wednesday, Aug 29, 2018 - 08:29 PM (IST)

इंदौरा (अजीज/आशीष): गत रात अज्ञात लोगों ने पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मीलवां में एक निजी ढाबे पर अंधाधुंध फायर कर दहशत का माहौल बना दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने चलती गाड़ी से फायर किए और मौके से फरार हो गए। पुलिस को स्थानीय लोगों ने इस बाबत सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही डिप्टी एस.पी. साहिल अरोड़ा व एस.एच.ओ. इंदौरा संदीप पठानिया अपने दल-बल के साथ व डाक्टर एस.के. पॉल के नेतृत्व में फोरैंसिक टीम भी मौके पर पहुंची व जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने लगातार 4 फायर किए जो ढाबे के ऊपर लगाए गए फ्लेक्स बोर्ड पर लगे। वहीं इस हमले में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।


पठानकोट की ओर भाग निकले हमलावर
जानकारी के अनुसार देर रात्रि एक सफेद रंग की कार में सवार तीन-चार युवक बोपाराय ढाबे के सामने अपनी कार खड़ी कर बाहर निकले और ढाबे पर बैठे कुछ लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस गोलीकांड में ढाबे में बैठे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ पलो में ही इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी कार सहित मौके से पठानकोट की ओर भाग निकले। पुलिस मीलवां स्थित टोल नाके पर भी ढाबा मालिक द्वारा बताई गई कार की पहचान करवा रही है।

पंजाब नंबर की कार में आए थे हमलावर
निजी ढाबे पर एक के बाद एक लगातार 4 फायर करने मामले में पुलिस ने पड़ोसी राज्यों की पुलिस को भी सूचित कर दिया है। सभी संभावित व संवेदनशील स्थानों पर नाकाबंदी कर दी गई है। हर आने जाने वाले वाहन की चैकिंग की जा रही है व यात्रियों से पूछताछ की जा रही है। एस.पी. के अनुसार हमलावर पंजाब नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार में आए थे जिसका नंबर (पी.बी. 35 बी-5477) बताया गया है। पुलिस थाना इंदौरा में दर्ज किए गए इस संदर्भ में मुकद्दमे में बताया गया है कि कुल 4 लोग उक्त गाड़ी में सवार थे जो गोलियां दाग कर नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 336 व आयु अधिनियम 25-54 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि शीघ्र ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा।

Vijay