होटल के टॉप फ्लोर में आधी रात को लगी आग, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 06:31 PM (IST)

मनाली: पर्यटन नगरी मनाली के समीप रांगड़ी में होटल रिवर रिजेसी में आधी रात को अचानक आग लग गई। आग लगने से होटल में ठहरे सैलानियों सहित रांगड़ी क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना में होटल के टॉप फ्लोर को करीब 20 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग मौके पर पहुंच गया और आग पर काबू पाया लेकिन टॉप फ्लोर को जलने से नहीं बचाया जा सका। दमकल विभाग के अधिकारियों की मानें तो आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

कुछ ही मिनटों में पा लिया आग पर काबू
अग्निशमन केंद्र मनाली के प्रभारी केवल सिंह ने बताया कि रात करीब एक बजे उन्हें आग लगने की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि कुछ ही मिनटों में अग्निशमन कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया और आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि आत्मो देवी पत्नी दीन दयाल को होटल में आग लगने से 20 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है।

आसपास के होटलों को जलने से बचाया
उन्होंने बताया कि होटल की एक मंजिल जल गई है जबकि बाकी शेष होटल सहित आसपास के होटलों को जलने से बचा लिया गया है। मनाली थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और होटल में ठहरे लोगोंको सुरक्षित बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News