चम्बा : मैहला के टिकरेठी में आग की भेंट चढ़ीं 2 दुकानें, 15 लाख का नुक्सान

Thursday, Aug 18, 2022 - 06:24 PM (IST)

चम्बा (रणवीर): चम्बा जिले के तहत विकास खंड मैहला की धिमला पंचायत के टिकरेठी गांव में करियाने की 2 दुकानों में आग लग गई, जिसके कारण दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया। इस घटना में दुकानदार को करीब 15 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। पंचायत प्रतिनिधियों ने मौके पर आकर स्थिति जायजा लिया और जल्द ही फौरी राहत देने का आश्वासन दिया। 

जानकारी के अनुसार दुकानदार देश राज पुत्र बेली राम रोजाना की तरह बुधवार देर रात अपनी दुकान को बंद करने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान अचानक दुकान के एक कोने से कुछ धुआं उठने लगा और देखते हुए देखते आग की लपटों ने पूरी दुकान को घेर लिया। इससे पहले कि दुकानदार आग की जानकारी आसपास के लोगों को दे पाता तब तक दुकान के काफी हिस्से में आग फैल गई। हालांकि स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। घटना की सूचना अग्निशमन विभाग चम्बा को दी गई। विभाग की टीम भी मौके पर आकर आग बुझाने में जुट गई लेकिन दुकानों को जलने से नहीं बचाया जा सका। 

अग्निशमन विभाग अधिकारी चम्बा गोपाल दास ने बताया कि बुधवार देर रात आग लगने की सूचना मिलते ही टीम मौके पर गई। आग की घटना में एक व्यक्ति की 2 दुकानें जल गई हैं, जिससे करीब 15 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। आग को आसपास के क्षेत्रों में फैलने से पहले बुझा दिया गया था।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay