चुवाड़ी-चम्बा-जोत मार्ग पर चलती कार में लगी आग, चालक बाल-बाल बचा

Friday, May 10, 2019 - 09:18 PM (IST)

चुवाड़ी: शुक्रवार को चुवाड़ी-चम्बा वाया जोत मार्ग पर एक चलती हुई कार अचानक आग लगने से पूरी तरह से राख हो गई। राहत की बात यह रही है कि इस घटना में किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ। जानकारी के अनुसार यह घटना उस समय घटी जब एक गाड़ी (डी.एल.4सी. एन.सी.-2373) जिसे नरेंद्र सिंह पुत्र जनक सिंह निवासी गांव थापकोर डाकघर बद्रोहा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा चला रहा था।

जोत के पास पहुंचते ही कार के अगले हिस्से में लग गई आग

शुक्रवार को नूरपुर से चम्बा की तरफ  आते हुए जब वह जोत के पास पहुंचा तो अचानक गाड़ी के अगले हिस्से में आग लग गई। नरेंद्र सिंह तुरंत गाड़ी से बाहर निकल आया। उसने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग एकदम से तेजी के साथ फैल गई और देखते ही देखते कार आग की भेंट चढ़ गई। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस थाना चुवाड़ी के दल ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मौके पर अग्रिशमन विभाग भी पहुंच गया था लेकिन उक्त गाड़ी पूरी तरह से आग की भेंट चढ़ चुकी थी।

सिढ़कुंड मार्ग पर भी हो चुकी है ऐसी घटना

गौरतलब है कि पिछले दिनों चम्बा जिला मुख्यालय के साथ लगते सिढ़कुंड मार्ग पर भी एक ऐसी ही घटना घटी थी। एक के बाद एक इस प्रकार की घटनाओं के घटित होने से यह सवाल पैदा होता है कि वाहनों में किसी प्रकार की कोई विशेष खराबी इसका कारण है या फिर इसे असर गर्मी का कहें। 

Vijay