बजौरा में अढ़ाई मंजिला मकान में लगी भीषण आग, 25 लाख रुपए का नुक्सान

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 05:29 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): जिला कुल्लू के बजौरा में अचानक सुबह के समय एक मकान में आग लग गई। आग लगने के कारण मकान मालिक को 25 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है जबकि 50 लाख रुपए की संपत्ति को जलने से बचा लिया गया है। वहीं भुंतर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को सूचना मिली कि एक अढ़ाई मंजिला मकान में आग लग गई है।
PunjabKesari, Fire Image

देखते ही देखते ब्लास्ट हो गए 2 गैस सिलैंडर

अग्निशमन अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया कि मकान मालिक भरत वैद्य निवासी बजौरा अपनी पत्नी रैना वैद्य के साथ कमरे में सोए हुए थे। रात करीब अढ़ाई बजे उन्हें कुछ जलने की बदबू आई। उन्होंने देखा कि साथ वाले कमरे में आग लगी थी। देखते ही देखते रसोई में रखे 3 सिलैंडर में से 2 ब्लास्ट हो गए। इसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।
PunjabKesari, Fire Image

प्रभावित परिवार को दी जाएगी राहत : एसडीएम

सब फायर ऑफिसर दुर्गा सिंह ने बताया कि लगभग 50 लाख रुपए की संपत्ति को जलने से बचाया लिया गया है। घटना में लगभग 25 लाख रुपए की संपत्ति का नुक्सान होने का अनुमान है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी जबकि सूचना मिलते ही कुल्लू के एसडीएम अमित गुलेरिया भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्रभावित परिवार को नियमानुसार राहत दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News